इस वेब सीरिज में एक साथ नजर आएंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स: देखें ट्रेलर

इंटरनेट की बढ़ती लोकप्रियता के देखते हुए अब हर डायरेक्टर वेब सीरिज के माध्यम से लोगों को आकर्षित करने की कोशिश मं लगे हैं. फैंटम प्रोडक्शन के अनुराग कश्यप से लेकर बालाजी प्रोडक्शन की एकता कपूर सभी वेब सीरिज वेब सीरिज बनाने में व्यस्त हैं. बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी एक वेब सीरिज में नजर आएंगे. खबर है कि नेटफ्लिक्स इंडिया की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सीरीज में सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

यह सीरीज Scott Ellsworth की सीक्रेट गेम्स नाम की एक किताब पर आधारित होगी. मीडिया में छाई खबरों के मुताबिक इस वेबसीरीज का ट्रेलर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इसके पहले टीजर में नवाजुद्दीन अपने मास्टरस्ट्रोक में खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं सैफ और राधिका आप्टे का खास अंदाज इस सीरीज को दर्शकों के दिल तक पहुंचाने में कामयाब हो सकता है. बता दें कि इस सीरीज में सैफ अली खान पुलिस सरताज सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी मायावी नगरी मुंबई से जुड़ी है. इसमें आधुनिक मुंबई के आपराधिक और माया जगत से जुड़ी अनेक रोमांचक कहानियां हैं. इस सीरीज़ में नवाजुद्दीन एक डॉन गणेश गायतोंडे की भूमिका में हैं जो जी-कम्पनी का डॉन है. सरताज और गणेश की लड़ाई में कई रोमांचक खुलासे होते हैं जो इस सीरीज का प्लॉट भी है. इस वेब सीरीज में कुल 8 एपिसोड्स हैं. सेक्रेड गेम्स का प्रीमियर 6 जुलाई 2018 को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा.

Loading...

Loading...