फिल्म सेट पर आलिया भट्ट को चोट लगने की खबर गलत एक्ट्रेस को जारी करना पड़ा ये नोट….

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कुछ दिनों से फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें अब शूटिंग से रेस्ट लेना पड़ा था। इसके बाद खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट को फिल्म सेट पर कोई इंजरी हुई है, जिसकी वजह से वो अब वो रेस्ट पर हैं। हालांकि, आलिया भट्ट ने इन खबरों पर अपना स्पष्टीकरण जारी किया है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्रान पर एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है और उनके कमर में पहले से कोई दिक्कत थी। उन्होंने बताया कि अभी फिल्म के सेट पर कुछ नहीं हुआ है और जो लोग ये खबर चला रहे हैं कि आलिया ने कुछ को नुकसान पहुंचाया है वो खबर गलत है। आलिया ने अपने नोट में बताया कि वो आज से फिल्म शूटिंग फिर से शुरू कर रही हैं।

 

आलिया भट्ट हाल ही में घर पर ही थीं और इन्होंने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर स्टोरी के लिए कमर की इंजरी के बारे में बताया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर रेस्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो बिल्ली के साथ आराम कर रही हैं। फोटो पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा है, ‘मॉमी के साथ सेल्फी टाइम क्योंकि उन्हें कमर में चोट लगी है और ऐसे में दो बजे रात में इससे अच्छा कोई भी काम नहीं हो सकता।’

इससे पहले भी खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट को कमर में चोट लग गई है, जिसकी वजह से आलिया आराम कर रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियाबड़ी सितंबर में रिलीज होनी है और फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। आलिया भट्ट फिल्म में गंगूबाई की भूमिका में नजर आएंगी, जिन्हें पहले कभी वेश्यावृति में धकेल दिया गया था और बाद में वो गैंगस्टर बनी थीं। बाद में कुख्यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक बन गए। गंगूबाई ने सेक्सवर्कस और अनाथ बच्चों के लिए भलाई के लिए बहुत काम किया था।

बता दें कि आलिया भट्ट गंगूबाई के साथ जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये पहली बार होगा कि आलिया रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

E-Paper