देर रात पत्नी ने किया पति के गले पर चाकू से वार

- in अपराध
Loading...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हिमाचल के सोलन जिले के छावनी परिषद का है जहाँ सुबाथू में देर रात पत्नी ने पति के गले पर चाकू से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और जब इसकी सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को मिली तो उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में उसे वहां से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस को इसकी सूचना घायल की माँ से मिली और सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक धर्मपुर थाना के तहत सुबाथू चौकी में इकबाल मरवाह पत्नी अशोक मरवाह, निवासी मकान कश्मीरी मोहल्ला सुबाथू ने पुलिस को बयान दिया कि उसके पति अशोक और लड़का बलजीत मरवाह लोअर बाजार सुबाथू में मनियारी की दुकान करते हैं। शनिवार करीब रात 8:30 बजे परिवार के सभी सदस्यों ने इकट्ठे खाना खाया। इसके बाद उनकी बहू रसोई का कार्य करने के बाद अपने कमरे में चली गई। वहीं देर रात करीब 3:30 पर उसे उसके पति ने बताया कि, ”बहू ने बेटे को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया है। थोड़ी देर में बेटा भी घायल अवस्था में उनके पास पहुंचता है।”

इसी के साथ उसने बताया कि, ”उसकी पत्नी ने उसे चाकू मारा है। इसके बाद घर में हंगामा हो गया। स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए और घायल अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया।” इस मामले में पीड़ित व्यक्ति और महिला के बयान पुलिस ले रही है और एएसपी सोलन डॉ। शिव कुमार ने मामले को सच बताया है।

Loading...