संजय दत्त के बेटे ने किया ऐसा काम जिसे उनका सिर गर्व से हुआ ऊंचा

- in मनोरंजन
Loading...

बॉलीवुड के कई स्टार किड्स फिल्मों या कही लाइमलाइट में ना आने के बड्ड भी चर्चा में रहते हैं . इस लिस्ट में शाहरुख खान के बच्चे, अमिताभ बच्चन की नातिन, अजय देवगन के बच्चे, सैफ अली खान का बेटा तैमूर और संजय कपूर की बेटी जैसे स्टार किड्स शुमार हैं . अब संजय दत्त के बेटे ने भी कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है जिससे बॉलीवुड में उनकी चर्चा होने लगी है.

संजय दत्त ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे शहरान की एक फोटो पोस्ट की है . इस फोटो में शहरान कराटे यूनिफॉर्म में फुल-स्प्लिट करते हुए नजर आ रहे हैं . इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “काफी दिनों के अभ्यास के बाद उसने आखिरकार सफलतापूर्वक ‘फुल स्प्लिट’ कर लिया है! मेरा लिटिल कराटे किड .”  संजय की पत्नी मान्यता ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है . उन्होंने लिखा है, “माई बॉय .” शहरान की ये तस्वीर बहुत वायरल हो रही है . संजय दत्त भी बेटे पर गर्व महसूस कर रहे हैं . पिछले दिनों शाहरुख खान ने भी अपने बेटे अबराम की एक फोटो शेयर की थी जिसमें अबराम ने रेस में जीत हासिल कर उनका सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. इसी के चलते शाहरुख उन्हें प्यार से अपना ‘गोल्ड मेडल’ कहकर बुला रहे हैं .

बता दें की संजय दत्त और शाहरुख खान के बेटे के अलावा सैफ के बेटे तैमूर भी अपने माता-पिता का नाम रोशन कर चुके हैं . पिछले साल तैमूर भी रेस में भाग लेते नजर आए थे . इसमें उन्हें मेडल भी मिला था. अगर बात करें संजय दत्त की तो उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम इकरा है . संजय इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग कर रहे हैं . इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. यह फिल्म 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा संजय फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाले हैं.

Loading...