श्रद्धा कपूर ने अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, रणबीर कपूर संग काम करने पर बोली ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को लेकर काफी उत्सुक हैं. श्रद्धा कपूर की ये फिल्म सिनेमाघरों में 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में फिर से श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन रोमांस करते नजर आएंगे . ये दोनों कलाकार इन दिनों ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे है. जिसके चलते दोनों कलाकार लगातार इवेंट में जाते और मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के बारे में बात करने के साथ- साथ अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर भी बात की. श्रद्धा कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है कि ‘वो बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर ने मीडिया को बताया- मैं रणबीर के साथ काम करने वाली हूं. लव रजंन की फिल्म में हम दोनों साथ दिखाई देंगे. मैंने लव रजंन की फिल्में जैसे की ‘प्यार का पंचनामा’, ‘सोनू के टीटी की स्वीटी’ देखी है. मुझे ये फिल्में काफी पसंद आई है.’ रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा- ‘मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. इस समय वो हमारे पीढ़ी के बेस्ट अभिनेताओं में से एक हैं.

मुझे उनके साथ काम करना पसंद आएगा. मैं पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम करूंगी. इससे पहले मुझे कभी भी रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है ये भी एक वजह है कि मैं इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं.’ श्रद्धा कपूर ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए आगे कहा- इस समय मैं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में काफी बिजी हूं. मार्च से हम इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगे.’

E-Paper