शाहरुख अब इस एक्‍ट्रेस संग ला रहे हैं अपनी अगली फिल्‍म जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं. उनके फैंस उनकी अगली फिल्‍म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच कई बार उनकी अगली फिल्‍म के बारे में चर्चाएं हुईं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई. लेकिन अब लगता है कि शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खबर आ गई है. इसके मुताबिक वह अपनी अगली फिल्‍म साइन कर रहे हैं.

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के अगली फिल्‍म के बारे में उनके फैंस के अंदर उत्‍सुकता बनी हुई है. फिल्‍मफेयर डॉट कॉम के मुताबिक शाहरुख खान फिल्‍म निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar hirani) के साथ अगली फिल्‍म साइन कर रहे हैं. इसके अलावा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि संभव है इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल में नजर आएं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

बता दें कि शाहरुख खान 2018 में आई उनकी फिल्‍म जीरो के बाद से पर्दे पर नहीं दिखे हैं. ऐसे में उनके फैंस उनकी अगली फिल्‍म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले भी कई बार शाहरुख खान के फिल्‍म साइन करने को लेकर खबरें सामने आई थीं. लेकिन इनकी भी पुष्टि नहीं हो पाई थी.

 

E-Paper