दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक हुई रिलीज, उनके लुक को काफी सराहा जा रहा….

- in मनोरंजन, वीडियो गैलरी
Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म की काफी तारीफ हो रही है। वहीं, दीपिका पादुकोण के लुक और उनके मेकअप की काफी सराहना की जा रही है, जिसमें उन्होंने एक एसिड अटैक पीड़िता का लुक अपनाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस लुक के लिए दीपिका को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा था और यह काफी चैलेंजिंग भी था।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टोरी को सकारात्मक कदम बताया जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए जो लुक अपनाया है, वो चर्चा में है। अब दीपिका ने इस लुक को अपनाने के लिए आए चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि इस गेटअप के लिए वो कैसे तैयार होती थीं। साथ ही उन्हें किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।

वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट उन्हें शूटिंग के लिए तैयार कर रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- छपाक का चेहरा, ताकत का चेहरा, हिम्मत का चेहरा। साथ ही दीपिका ने उनके किरदार में मदद करने वाले सभी लोगों को वीडियो में टैग किया है। दीपिका ने विक्रांत मेस्सी, मेघना गुलजार, शंकर एहसान रॉय, गुलजार का नाम शामिल किया है।

चेहरे का ये मेकिंग वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसमें दीपिका की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका ने अपने लुक पर काफी काम किया है, क्योंकि पूरी फिल्म में दीपिका के 9 लुक थे। इन 9 लुक में लक्ष्मी अग्रवाल की पूरी लाइफ को दिखाया गया है। बता दें कि छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी, जिसने करीब 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन करवा लिया है।

Loading...