पंजाब की जीत के लिए प्रीति जिंटा बनीं ‘सेल्स गर्ल’, मैदान पर करती दिखीं ये काम

- in खेल

नई दिल्ली. IPL में प्रीति जिंटा की पहचान किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर की है. अपनी टीम को लेकर प्रीति इस कदर जुनूनी हैं कि उसकी जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. इंदौर के होल्कर स्टेडियम पर जब उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत का जोर लगा रही थी तो इधर बाउंड्री लाइन के बाहर मालकिन प्रीति जिंटा सेल्स गर्ल्स बनीं फिर रही थी.

प्रीति ने अपने मार्केटिंग स्किल्स का मुजायरा तो वैसे IPL ऑक्शन में क्रिस गेल पर दांव लगाकर जता दिया था. लेकिन मैदान पर वो अपने इस हुनर की नुमाईश पंजाब के फैंस को खुश करने और उनकी फॉलोइंग को बढ़ाने के लिए करती दिखी. इंदौर में मैच के दौरान प्रीति की सेल्स गर्ल वाली भूमिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किंग्स इलेवन की मालकिन प्रीति जिंटा मैदान के हर कोने में दौड़-दौड़ कर जा रही हैं और लोगो को टी-शर्ट दे रही हैं. बदले में वो टी-शर्ट के पैसे नहीं बल्कि फैंस से पंजाब के लिए सपोर्ट मांग रहीं हैं, उनसे टीम की जीत की दुआएं मांग रही हैं.

Loading...

पहले भी प्रीति कर चुकी हैं ऐसा

हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब प्रीति पंजाब के मैच के दौरान मैदान पर दर्शकों में टी-शर्ट बांटती दिखी हैं. इससे पहले मोहाली में खेले मुकाबले में भी उनकी ऐसी ही तस्वीरें सामने आई थीं.

पंजाब की जीत के लिए कुछ भी करेंगी

अपनी टीम की जीत के लिए प्रीति जिंटा फैंस का सपोर्ट और उनका प्यार तो बटोरती ही हैं इसके साथ साथ वो मंदिर-मंदिर जाकर भगवान से दुआएं भी मांगती दिख रही हैं. इंदौर में राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से प्रीति जिंटा उज्जैन के महाकाल मंदिर में मत्था टेकती दिखीं.

दुआओं ने दिखाया असर

फैंस के प्यार और भगवान की दुआओं का असर प्रीति की टीम पर जमकर होता भी दिख रहा है. यही वजह है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब प्वाइंट्ल टैली में नंबर 3 पर पहुंच गई है और वो प्ले ऑफ में पहुंचने की मजबूत कंटेंडर बन चुकी है.

Loading...