फैस के लिए खुशखबरी सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस

बिग बॉस का सीजन 13 टीआरपी के मामले में अब तक का सबसे बेहतरीन सीजन साबित हुआ है. शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार के ट्विस्ट एंड टर्न्स ने शो को कई मायनों में ज्यादा मसालेदार बना दिया है.

इतने जबरदस्त फीडबैक मिलने के चलते बिग बॉस के इस सीजन को पांच हफ्ते के लिए एक्टेंड कर दिया गया. इस एक्टेंशन के बाद एक तरफ फैंस खुश थे तो वहीं दूसरी तरफ उन्हे इस बात की मायूसी थी कि सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे.

दरअसल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और अपनी फिल्म राधे की तैयारी में भी जुट गए हैं. इसी के चलते ऐसी खबरें आ रही थीं कि शो को फराह खान होस्ट करने जा रही है. लेकिन लगता है फैस के लिए खुशखबरी सामने आई है.

खुद सलमान ने अपने वीकेंड के वार में इस बात का खुलासा किया कि बिग बॉस ने इस सीजन को पांच हफ्ते के लिए एक्सटेंड तो कर दिया है लेकिन उनकी फीस घटा दी है. सिद्धार्थ शुक्ला से वीडियो कॉन्फ्रेंस करते वक्त सलमान कहते हैं ‘बिग बॉस के मेकर्स ने शो को पांच हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया है. वो ऐसे ही मुझे परेशान करते रहते हैं. उन्होंने शो तो एक्सटेंड कर दिया है लेकिन मेरी फीस कम कर दी है.’

E-Paper