भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के छोटे भाई राहुल ने की सगाई…

- in खेल, वीडियो गैलरी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के छोटे भाई राहुल ने सगाई कर ली है। 20 साल के भारतीय लेग स्पिनर राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड इशानी को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला लिया है। राहुल टीम इंडिया में खेल चुके हैं और वह दीपक चाहर के चचेरे भाई है। सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाईजी टीम के युवा स्पिनर राहुल चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। राहुल ने अपने परिवार को लोगों और करीबी दोस्तों के बीच सगाई की। उनकी सगाई का एक वीडियो दीपक चाहर की बहन मालती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दीपक चाहर ने भाई को दी शुभकामनाएं

छोटे भाई राहुल की सगाई पर दीपक ने उनको अपनी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर छोटे भाई और उनकी होने वाली पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की। दीपक ने लिखा, यह उन चंद खुशकिस्मत लोगों में से हैं जिन्होंने अपने प्यार पाया और अब उनके साथ एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

टीम इंडिया में चाहर ब्रदर्स

इन दिनों दीपक चाहर टीम इंडिया के नियमित टी20 गेंदबाज के तौर पर बेहद शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दीपक को टी20 में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद अब वनडे में भी मौका दिया गया है। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं।

Loading...

राहुल चाहर (Rahul Chahar) इस साल अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। राहुल ने अपने पहले मुकाबले में एक विकेट हासिल किया था। राहुल ने भारत दौरे पर टी20 टीम की कप्तानी कर रहे कार्लोस ब्रेथवेट का विकेट झटका था।

Loading...