ati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 6 कार्तिक आर्यन की यह अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि…

- in मनोरंजन

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय की फ़िल्म पति पत्नी और वो ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाल कर दिया है। फ़िल्म ने रिलीज़ के सिर्फ़ 6 दिनों में 50 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है और अब हिट होने के रास्ते पर चल पड़ी है।

कार्तिक आर्यन की यह अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है। उनकी पिछली रिलीज़ लुका छुपी ने पहले हफ़्ते में 53.70 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसे पति पत्नी और वो आसानी से पार कर जाएगी। पहले हफ़्ते में फ़िल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। यहां तक कि वर्किंग डेज़ में भी फ़िल्म ने अच्छा कारोबार किया है।

बुधवार को फ़िल्म ने 4.62 करोड़ जमा किये और इसके साथ 6 दिनों का कारोबार 51.61 करोड़ हो गया है। पति पत्नी और वो 6 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने 9.10 करोड़ की बेहतरीन ओपनिंग ली, जबकि शनिवार और रविवार को 12.33 करोड़ और 14.51 करोड़ का कलेक्शन किया था। सोमवार को फ़िल्म 5.70 करोड़ बटोरने में कामयाब रही, जबकि मंगलवार को 5.35 कमाये।

पति पत्नी और वो को मुदस्सर अज़ीज़ ने निर्देशित किया था। यह 1978 में इसी नाम से आयी फ़िल्म का रीमेक है। ओरिजिनल में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। कार्तिक आर्यन इस फ़िल्म में चिंटू त्यागी के किरदार में है, जिसके पास सरकारी नौकरी है। शादी हो चुकी है।

Loading...

उसकी ज़िंदगी में तब उथल-पुथल मचती है, जब तपस्या की एंट्री होती है। पत्नी के रोल में भूमि पेडनेकर और तपस्या के रोल में अनन्या पांडेय हैं। फ़िल्म में अपारशक्ति खुराना ने भी एक अहम रोल निभाया है। कार्तिक आर्यन की इस साल दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले आयी लुका छुपी भी कामयाब रही थी।

पति पत्नी और वो के साथ रिलीज़ हुई पानीपत की हालत कमज़ोर है। यह फ़िल्म रिलीज़ के 5 दिनों में 22 करोड़ के आसपास ही कमाई कर पायी है।

Loading...