बिग बॉस 13 में हमने पिछले हफ्ते पारस छाबड़ा और आसीम रियाज़ के बीच देखी बहुत ही बुरी लड़ाई

Loading...

बिग बॉस 13 में हमने पिछले हफ्ते पारस छाबड़ा और आसीम रियाज़ के बीच बहुत ही बुरी लड़ाई देखी। पारस छाबड़ा ने कश्मीरी मॉडल आसिम रियाज की आर्थिक स्थिति और सामाजिक प्रतिष्ठा पर कमेंट किया था। पारस के बुरे व्यवहार से इंटरनेट पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा थाl यहां तक कि बिगबॉस शो के कई एक्स कंटेस्टेंट ने भी पारस छाबड़ा को लेकर निराशा व्यक्त कीl

इनमें पूर्व प्रतियोगी गौहर खान, गौतम गुलाटी, सम्भावना सेठ और बंदगी कालरा शामिल हैं। बंदगी कालरा ने आसिम की सामाजिक स्थिति पर कमेंट करने के लिए पारस को लताड़ा और आसिम का बचाव किया।

इसके बाद अर्शी खान ने बंदगी कालरा पर निशाना साधा हैंl हाल ही में IWM Buzz के साथ बातचीत में, अर्शी ने इस विषय पर अपनी बात रखी हैं और बंदगी को निशाना बनाया।

उन्होंने बिना नाम लिए कहा घर में बंद कुछ एक्स-कंटेस्टेंट ऐसे बर्ताव कर रहे हैंl जैसे वह जब घर में थे तो संत थे। उन्होंने आगे कहा कि जब वह घर में थीं तो उनके मेकअप को लेकर ऐसे विवाद झेल चुकी हैं। हालांकि जब इस बारे में और पुछा गया तो उन्होंने माना कि वह बंदगी कालरा को निशाना बना रही थी।

उन्होंने कहा कि काम्या पंजाबी और गौहर खान भी इसके लिए समान रूप से दोषी हैं। कुशाल टंडन के साथ तनिषा मुखर्जी की लड़ाई की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि कुशाल ने काजोल की बहन तनिषा को धक्का दिया था और गाली दी लेकिन वह चुप रही थींl अर्शी ने पारस छाबड़ा और कुशाल टंडन की तुलना करते हुए कहा कि गौहर खान बिगबॉस 7 के कंटेस्टेंट की तरह एक्ट कर रही है।

वह आगे कहती है कि वह पारस छाबड़ा का समर्थन नहीं करती है लेकिन लोग गुस्से में अक्सर ऐसी बातें कहते हैं। अर्शी ने कहा कि पारस गुस्सा इसलिए भी हो रहा है क्योंकि आसिम को ज्यादा फुटेज मिल रही है।

Loading...