RJD सांसद जयप्रकाश यादव ने कहा, CBI-BJP के दबाव में लालू को डिस्चार्ज कर रहा एम्स

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को आज ही एम्स से डिस्चार्ज किया जा सकता है. हालांकि, लालू ने इस बात का विरोध किया है इसी कारण इस मुद्दे पर राजनीति भी तेज होती जा रही है. राजद सांसद जयप्रकाश यादव का कहना है कि लालू को बीजेपी और सीबीआई के कहने पर डिस्चार्ज किया जा रहा है. जबकि वह पूरे तरीके से ठीक नहीं हैं.

जय प्रकाश यादव का कहना है कि अभी उनका इलाज चल रहा था, कई तरह की बीमारियां हैं. जिसका इलाज एम्स में ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि लालू को किडनी की बीमारी है, शुगर है, ऑंख का ऑपरेशन होना है. फिर भी उन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है. जय प्रकाश यादव का आरोप है कि राहुल गांधी भी लालू प्रसाद यादव मिले थे, कहीं ना कहीं इसके पीछे भी कोई राजनीति है जो उनके मिलने के बाद इनको डिस्चार्ज किया जा रहा है.

एम्स से रांची के मेडिकल कॉलेज में भेजना, यह कहीं ना कहीं बड़ी साजिश है. लालू जी की जान को खतरा भी हो सकता है. जिसकी जिम्मेदारी इन लोगों के ऊपर होगी. एम्स के डायरेक्टर को लालू जी ने पत्र लिखा था कि उनको डिस्चार्ज न किया जाए, लेकिन एम्स के डायरेक्टर की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.

उनका कहना है कि आगे क्या करना है, वह हम लोग विचार करेंगे कोर्ट में जाएंगे या नहीं जाएंगे. लेकिन यह सब लालू के साथ ठीक नहीं किया जा रहा है. मरीज का संविधानिक अधिकार होता है कि वह अपना इलाज सही तरीके से करवाएं. राहुल के बाद कांग्रेस सांसद अखिलेश प्रसाद भी लालू से मिलने पहुंचे. उनका कहना है कि लालू जी के साथ एम्स ठीक से व्यवहार नहीं कर रहा है. कोई ना कोई राजनीतिक दबाव है.

Loading...

शाहनवाज़ का राहुल पर वार

बीजेपी नेता शाहनवाज़ हुसैन ने इस मुद्दे पर कहा कि जब राहुल गांधी सत्ता में होते हैं तो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं, इसी के लिए उन्होंने अध्यादेश भी फाड़ दिया था. पहले ही दोनों की पार्टी में गठबंधन है. शाहनवाज़ ने कहा कि राहुल तो खुद ही नेशनल हेराल्ड मामले में बेल पर हैं, अब वो लालू से मिलने गए हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव का अगर मेडिकल ट्रीटमेंट AIIMS में चल रहा है तो कोर्ट के आदेश पर और डॉक्टरो की सलाह पर चल रहा है अब उनका इलाज पूरा हो गया होगा. इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

Loading...