साउथ की इन फिल्मों की नक़ल में लगाई गई है डेढ़ अक्ल

- in मनोरंजन

सन्डे स्पेशल में आज हम बात करते है कुछ ऐसी फिल्मों की जिन्होंने रिलीज होने के साथ ही बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी, इन मूवीज को दर्शक आज भी उतना ही प्यार करते है जितना पहले करते थे, आइये बताते है आपको ऐसी पांच बॉलीवुड फिल्मों के बारे में….

1. साल 2000 में प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी आल टाइम फेवरेट मूवी ‘हेरा फेरी’ असल में मलयालम मूवी रामजी राव स्पीकिंग की रीमेक है, इस फिल्म अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने शानदार कॉमेडी की थी, परेश रावल को काफी बार इस फिल्म के बेस्ट कॉमेडियन का अवार्ड भी मिल चूका है.

2. साल 2012 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रावड़ी राठौर एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म भी तमिल की मशहूर फिल्म विक्रमारकुडु की रीमेक है.

3. आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘गजनी’ जो बॉलीवुड की पहली 100 करोड़ क्लब वाली फिल्म थी, यह फिल्म साउथ की मशहूर फिल्म ‘गजनी’ का रीमेक है.

Loading...

4. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिंघम’ जिसमें अजय देवगन ने एक ईमानदार पुलिस वाले का किरदार निभाया था, यह फिल्म भी साउथ की फिल्म ‘सिंघम’ का रीमेक है.

5. सलमान स्टारर फिल्म ‘वांटेड’ जो बॉलीवुड में 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी, सलमान खान की इस फिल्म के सेहत बॉलीवुड में शानदार वापसी हुई थी. यह फिल्म महेश बाबू अभिनीत साउथ की फिल्म पोकरी की रीमेक है.

Loading...