3 दिन तक चल सकती Lava A5 की 1000 एमएएच की बैटरी: फीचर फोन लॉन्च

Loading...

फोन निर्माता कंपनी Lava ने भारतीय मार्केट में फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। इसका नाम Lava A5 है। यह एक फीचर फोन है। इस फोन की सबसे बड़ी USP Super Ultra Tone Technology है। यह तकनीक यूजर की बातचीत को निजी रखने में मदद करती है। फीचर फोन होने की वजह से यह यूजर के लिए पॉकेट फ्रेंडली कीमत में आता है। बड़े-बुजुर्गों समेत ये फोन उन यूजर्स के लिए भी एक अच्छा विकल्प है जो बड़े स्मार्टफोन के साथ एक छोटा फोन भी रखना प्रीफर करते हैं।

 

Lava A5 की कीमत और उपलब्धता: इस फोन की कीमत 1,399 रुपये है। इसे रोज गोल्ड और सिल्वर ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। इस फोन के साथ एक साल की मैन्यूफैक्चरर गारंटी भी दी जा रही है। साथ ही 6 महीने की एसेसरी रिप्लेसमेंट गारंटी दी जा रही है। इसके लिए आप देश के किसी भी Lava सर्विस सेंटर पर जा सकते हैं।

Lava A5 के फीचर्स: इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो QVGA रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसे पॉलिकार्नेट बॉडी से बनाया गया है। यह इसे प्रीमियम लुक देता है। यह फोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट दिया गया है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 1000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में 3 दिन तक चल सकती है।
Loading...