पाकिस्तान के PM इमरान खान ने सरफराज को क्रिकेट टिप्स दिए

Loading...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम से बाहर कप्तान सरफराज खान को राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिये घरेलू क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दी है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य सरपरस्त और विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान इमरान ने मिसबाह उल हक को मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता बनाने का भी समर्थन किया.

सरफराज के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि एक खिलाड़ी के फॉर्म और प्रदर्शन को टी-20 क्रिकेट से आंकना चाहिए बल्कि टेस्ट और वनडे इसकी कसौटी होना चाहिए. सरफराज राष्ट्रीय टीम में लौट सकता है, लेकिन उसे घरेलू क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए.’

विकेटकीपर बल्लेबाज को पीसीबी ने तीनों प्रारूपों की टीम से पिछले महीने हटा दिया था. मिसबाह के बारे में इमरान ने कहा, ‘मिसबाह को कोच बनाने का कदम अच्छा है, क्योंकि वह ईमानदार और निष्पक्ष है. उसके पास अपार अनुभव भी है. उसके मार्गदर्शन में टीम यकीनन अच्छा प्रदर्शन करेगी.’

बता दें कि इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ पार्टी की सरकार बने रहने को लेकर चर्चाओं का बाजार सरकार के समर्थक दलों के बदले रवैये से भी गर्माया हुआ है. सरकार में भागीदार मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान के वरिष्ठ नेता ख्वाजा इजाहरुल हसन ने आशंका जताई है कि अगर इमरान सरकार ने अर्थव्यवस्था की स्थिति नहीं सुधारी तो ऐसा लग नहीं रहा है कि यह अगले बजट तक चल पाएगी.

Loading...