ब्लैक साड़ी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नजर की डायन मोहना

टीवी शो नजर में डायन मोहना का किरदार निभाने वाली भोजपुरी सुपरस्टार मोनालीसा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देती रहती हैं. ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है. जी दरअसल हाल में भी उन्होंने अपने नए सेक्सी लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं मोनालीसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काली साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने फैंस को बेकरार कर दिया है. वहीं इन तस्वीरों में मोनालीसा बेहद सिडक्टिव नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू रहा है.

आप देख सकते हैं अदाकारा मोनालीसा ने जो तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, उनमें वो जालीदार काली साड़ी में बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं और फोटो शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Imperfection is beauty, madness is genius and it’s better to be absolutely ridiculous than absolutely boring… #promoshoot #apnanewsaayegaMua : @yogesh_gupta4545Hairstyling: @ashashellar आप देख सकते हैं मोनालीसा की ये तस्वीरें देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटोशूट में मोनालीसा के चेहरे पर शरारत दिख रही है और मोनालीसा का अंदाज सेक्सी लग रहा है.

अदाकारा मोनालीसा ने फोटोशूट में कुछ ऐसे पोज भी दिए हैं, जो उनके सेक्सी फिगर को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आप देख सकते हैं मोनालीसा ने एक पोज पीछे मुड़कर भी दिया है, जिसमें उनकी कातिलाना कमरिया नजर आ रही है. वहीं हर तस्वीर में उनका लुक दिल में आग लगाने का काम कर रहा है अदाकारा मोनालीसा को आप इन दिनों मनीष पॉल के कॉमेडी शो में भी देख रहे होंगे.

E-Paper