शर्मनाक : शादी वाले घर में बाथरूम में मिली आठ साल की बच्ची की लाश

Loading...

अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं जो आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह जसवंतनगर के धरवार गांव का है. इस मामले में बीते गुरुवार रात आठ साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है. इस मामले में बताया गया है कि उसका शव गांव में स्थित पीएम आवास के बाथरूम मिला और उसके हाथ-पैर बंधे और कपड़े अस्त-व्यस्त थे, जिससे दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

इस मामले में बताया गया है कि धरवार में बच्ची के परिवार में शादी थी और इस शादी में शामिल होने रिश्तेदार युवक भी आए थे. वहीं इस मामले में पुलिस को परिजनों ने कहा कि, ‘रात में युवक बच्ची को बहला फुसलाकर गांव किनारे बने पीएम आवास की ओर ले गया और उसकी गला घोंटकर कर हत्या कर दी और भाग निकला.’ वहीं उन्होंने आगे कहा, ‘घर में बच्ची का पता न चलने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो आवास के बाथरूम में उसका शव मिला. इससे शादी वाले घर में अफरातफरी मच गई.’ इस मामले में उसके बाद उन्होंने पुलिस को सुचना दी और उसी समय पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ”बच्ची के गले में पंजे के निशान थे और उसके हाथ-पांव भी बंधे थे.”

वहीं परिजनों का कहना है बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक की बहन और बहनोई को हिरासत में ले लिया है और सीओ उत्तम सिंह ने कहा कि, ”पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. देररात तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी.”

Loading...