शहनाज को ट्रोलर्स ने कहा- ‘साइको, धोखेबाज, फेकनेस की दुकान…’

Loading...

बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी बेनकाब हो रहे हैं. ऐसे में जब से शो में पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना आईं हैं तब से शहनाज गिल के होश उड़ गए हैं और शहनाज गिल ने अपनी गेम में बड़ा बदलाव किया है. वहीं उनके इस बदले हुए अवतार को देखने के बाद उनके फैंस उनसे नाराज हो गए हैं. जी दरअसल शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और असीम रियाज का साथ छोड़ पारस छाबड़ा के साथ टीम बना ली है और अब वह उनके साथ हैं. वहीं घर के बाहर शहनाज का ये बदला रूप देखकर शो के लवर्स उन्हें फेक और मतलबी कहने में लगे हुए हैं.

आप जानते ही हैं कि बीते दिनों से बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और असीम रियाज संग शहनाज की दोस्ती काफी पसंद की जा रही थी लेकिन अचानक शहनाज़ के बदलने से सभी फैंस नारज हो गए हैं. हुआ यूँ है कि जबसे शहनाज की कॉम्पिटिटर हिमांशी खुराना घर में आई हैं तब से शहनाज के तेवर बदल गए हैं और शहनाज को बिना बात के आरती सिंह और असीम रियाज से झगड़ते देखा जा रहा है. वहीं अब ट्रोल करने वाले एक यूजर ने लिखा है- ”बिग बॉस में शहनाज का असली चेहरा सभी के सामने आ गया है. अब तक शहनाज ने शो में दिखावा किया है.

जब असीम और अरहान लड़ रहे थे शहनाज खुश थीं. वो इसके बाद डांस भी कर रही थीं. हिमांशी खुराना उनसे बेहतर हैं.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ”शहनाज गिल मेरा वोट हार गई हैं. अगर वो दोबारा से सिद्धार्थ की टीम में आईं तब भी मेरा वोट उन्हें नहीं मिलेगा.” इसी के साथ एक शख्स ने लिखा- ”मुझे इस बात का दुख है कि मैं साइको शहनाज को सपोर्ट कर रहा था. वो घर की सबसे फेक सदस्य हैं.” वहीं सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने शहनाज को मतलबी, धोखेबाज, फेकनेस की दुकान तक कह दिया है.

Loading...