मां नीतू कपूर के सुझाव पर आलिया भट्ट संग लिव-इन में रहेंगे रणबीर कपूर?

रिलेशनशिप को नए पड़ाव पर ले जाने के लिए रणबीर और आलिया लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कपल के साथ रहने की वजह नीतू कपूर हैं.

बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी करने की खबरों के बीच नया अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि इस साल कपल की शादी नहीं होगी. मगर अपने रिलेशनशिप को नए पड़ाव पर ले जाने के लिए रणबीर और आलिया लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कपल के साथ रहने की वजह नीतू कपूर हैं.

फिलहाल रणबीर कपूर अपने पैरेंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं. खबरों के मुताबिक, नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने का सुझाव दिया. जिसके बाद से कपल ने नए अपार्टमेंट की तलाश शुरू कर दी है. पिछले दिनों रणबीर-आलिया की साथ में नई प्रॉपर्टी की तलाश करते हुए फोटो भी सामने आई थी.

दोनो के साथ में लिव इन में रहने की खबरों पर बोलते हुए आलिया ने कहा था- हम ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी देखने गए थे. यह प्रॉपर्टी मेरी प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए होगी.

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खुल्लम खुल्ला प्यार की हर ओर चर्चा है. पिछले दिनों हुए अवॉर्ड्स शो में दोनों एक्टर्स की नजदीकियां देखने को मिली थी. एक अवॉर्ड शो में तो आलिया ने सभी के सामने रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देते हुए रणबीर को आई लव यू कहा.

दोनों इस साल रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ दिखेंगे. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी लव स्टोरी शुरू हुई.

E-Paper