श्रीकांत का रोमांटिक ट्रैक ‘तुम्हें ही अपना माना है’ हुआ रिलीज

राजकुमार राव फिल्म श्रीकांत की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिला। वहीं, अब श्रीकांत का नया गाना ‘तुम्हें ही अपना माना है’ रिलीज कर दिया गया है, जो एक रोमांटिक ट्रैक है।

इससे पहले श्रीकांत का पहला गाना ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ रिलीज हुआ था। जिसे उदित नारायण ने अपनी आवाज दी है। गाना सुनने में बेहद खूबसूरत है।

राजकुमार और अलाया की केमिस्ट्री
श्रीकांत का दूसरा गाना ‘तुम्हें ही अपना माना है’ में राजकुमार और अलाया एफ पर फिल्माया गया है। गाने को साचेत टंडन और परंपरा टंडन ने गाया है। म्यूजिक भी इन्होंने ही दिया है। वहीं, लिरिक्स योगेश दुबे ने लिखे हैं। रिलीज के महज दो घंटे में ‘तुम्हें ही अपना माना है’ को यूट्यूब पर 27 हजार से ज्यादा व्यूज और 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?
राजकुमार राव की श्रीकांत का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में ज्योतिका, शरद केलकर और अलाया एफ सपोर्टिंग रोल में हैं। श्रीकांत, इस साल 10 मई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म रियल लाइफ हीरो श्रीकांत बोला से इंस्पायर है यानी एक बायोपिक है। श्रीकांत बोला हैदराबाद स्थित बोलैंट इंडस्ट्रीज के सीईओ और संस्थापक हैं। साल 2017 में उन्हें फोर्ब्स मैगजीन ने पूरे एशिया में 30 अंडर 30 की लिस्ट में नामित किया था।

खास होगी श्रीकांत की बायोपिक
श्रीकांत के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने फिल्म को लेकर दैनिक जागरण से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने श्रीकांत को बनाने को लेकर कहा, “मैं बायोपिक्स इसलिए ज्यादा बनाता हूं, क्योंकि मुझे वह लोग हीरो लगते हैं। दिव्यांगों पर कई कहानियां बनी हैं, लेकिन मुझे श्रीकांत की जिंदगी बहुत प्रेरणादायक लगी। वह खुद को कमजोर या बेचारा नहीं समझते हैं। कई बार मेकर्स ऐसी कहानियों को या तो कॉमेडी या बहुत ट्रैजिक बना देते हैं। मुझे उन्हें हीरोइक अंदाज में दिखाना था।”

E-Paper