प्रतापगढ़ में मंत्री और पालिकाध्यक्ष ने बेलीं रोटियां, सीएम ने पंगत में बैठकर किया भोजन

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले के एक छोटे से पुरवा में रहने वाले दयाराम सरोज के लिए यह नजारा स्वप्न जैसा था। उनकी रसोई में उनकी बहू और पत्नी के साथ जिले की प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह और नगर पालिकाध्यक्ष प्रेमलता सिंह रोटियां बेल रही थीं। उनके साथ भोजन के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद बैठे थे और साथ में जिले के सांसद- विधायक भी।

ग्राम स्वराज अभियान के तहत जिले में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री ने कंधई मधुपुर गांव में रात्रि भोजन दयाराम सरोज के घर पर किया। रात करीब दस बजे मुख्यमंत्री अपने सहयोगियों के साथ दयाराम के घर पहुंचे। उस वक्त रोटियां सेंकी जा रही थी। इसलिए प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह और प्रेमलता सिंह ने चौका बेलन संभाल लिया और रोटियां बेलना शुरू कर दिया। इसके बाद साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दयाराम सरोज, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों के साथ भोजन करने बैठे।

घर के कैंपस में ही चादर बिछाकर भोजन परोसने का काम दयाराम के परिवार की बेटियों ने किया। दयाराम की बेटी दीपशिखा,उनके दोनों भाइयों की बेटियां शैवाल और महिमा के साथ ननिहाल आई भावना को भी यह सौभाग्य मिला। इन बेटियों ने सीएम और उनके साथ आए सभी अतिथियों को घर में बना सादा भोजन परोसा।

Loading...
E-Paper