विहिप प्रमुख ने भरी हुंकार, जल्द बनेगा भव्य राम मंदिर

पवित्र नगरी अयोध्या में जल्द ही भव्य राम मंदिर के निर्माण कार्य की शुरुआत की जाएगी. यह बात आज विश्व हिन्दू परिषद् के नए अध्यक्ष विष्णु हरि सदाशिव कोकजे ने कही. वे आज अयोध्या गए हुए है, जहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने राम मंदिर के निर्माण की हुंकार भरी. बता दे कि विष्णु हरि सदाशिव कोकजे हाल ही में विश्व हिन्दू परिषद् के नए अध्यक्ष चुने गए है. आज वे भगवान् श्री राम के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे है. 

विहिप प्रमुख के साथ 7 लोगों की एक टीम भी अयोध्या पहुंची है. इस सम्बन्ध में रामलला के मुख्य पुजारी सतेंद्र दास ने कहा कि यह बात सुनने में  अच्छी है कि वीएचपी के जो नए अध्यक्ष बने हैं उन्होंने मंदिर भगवान श्री राम का मंदिर बनाने की बात कही है, कहते तो सभी हैं. लेकिन उनके पास राम मंदिर बनाने की कार्य योजना क्या है? वहीं दूसरी ओर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने कहा है कि यह मामला फ़िलहाल सुप्रीम कोर्ट में है और अदालत का जो भी फैसला होगा वो हमे मान्य होगा.

गौरतलब है कि विहिप हमेशा से ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने के पक्ष में रही है. और अब विहिप प्रमुख ने इस पर टिप्पणी करते हुए इस मामले को और तूल दे दिया हैं. विहिप प्रमुख ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण का जो लोग सपना देख रहे थे उनका सपना बहुत जल्द सच होने जा रहा है. 

Loading...
E-Paper