मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने पैसों की वजह से धोखा नहीं दिया, हमेशा साथ देने का वादा किया!

मशहूर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड उनसे 25 साल छोटी है. वे जल्द ही अंकिता कंवर से दूसरी शादी करना चाहते हैं. लेकिन हाल ही में खबर थी कि अंकिता ने पैसों की वजह से मिलिंद से बात करना बंद कर दिया है. दअसल, कुछ वक्त पहले अंकित फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी कर रही थी जिसके लिए उन्हें 26 हजार सैलरी मिलती थी. अंकिता को फ्री टाइम में ऑनलाइन कसीनो खेलने की आदत थी. सूत्रों के मुताबिक इसी गेम से उनका 8,73,982 का जैकपॉट लगा है.

इस जैकपॉट से वे रातों रात मिलेनियर बन गई हैं और इसके बाद से ही अंकिता ने मिलिंद को कॉन्टेक्ट करना बंद कर दिया. खबर ये भी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हाल ही में अंकिता ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू भी दिया था कि मेरी उम्र अभी बहुत कम है और मेरे साथ बहुत सी चीजें घट रही हैं. उनके इस बयान के बाद लोगों ने इस बात का पुख्ता सबूत मान लिया था. बता दें, इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.  ब्रेकअप की खबर अफवाह है.  इन खबरों पर विराम लगाने के लिए अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है.

फोटो में अंकिता मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पर कैप्शन देते हुए लिखा, ‘आपके रिलेशनशिप की सबसे अच्छी चीज समय, बात, समझ और ईमानदारी है.’ रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 अप्रैल को मिलिंद अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी करने वाले थे. मिलिंद और अंकिता का रिश्ता जब खुलकर लोगों के सामने आया था तब लोगों ने इसकी काफी आलोचना की थी. शायद यही वजह है कि वो इस रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं. बता दें मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड का पूरा नाम सुंकुस्‍मिता कुंवर है और वह गुवाहटी, असम की रहने वाली हैं. 2013 में वह एयर एश‍िया के केबिन क्रू का हिस्‍सा थीं और फिलहाल दिल्‍ली में रहती हैं. दोनों की उम्र में दो गुना अंतर है.

Just a warm lazy Sunday! #mycrazyman #livefree #lovethisguy #throwback

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on

मां से मिली रिश्ते को मंजूरी

मिलिंद की मां को इस रिश्ते से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने उस रिश्ते को रजामंदी दे दी है. अब वे मेराथॉन में हिस्‍सा लेती हैं. ये दोनों साल 2016 अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक मिलिंद ने अंकिता को अपनी मां उषा सोमन (78) से भी मिलवाया है.

Loading...
E-Paper