मैच के दौरान जीवा की डिमांड पूरी नहीं कर पाए धोनी, फैन ने कहा- इसी वजह से हारे: विडियो

नई दिल्ली: इंडियन टी-20 लीग में रविवार को मोहाली में पंजाब और चेन्नई के बीच मैच खेला गया, जिसमें पंजाब ने 4 रन से जीत हासिल की. इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 79 रन बनाए. हालांकि इसके बावजूद भी वो चेन्नई को जीत नहीं दिला सके. जब धोनी मैदान पर छक्के और चौकों की बारिश कर रहे थे, तब उनकी बेटी जीवा उन्हें गले लगाने की जिद कर रही थी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब धोनी ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.

दरअसल माही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जीवा उनसे मिलने की जिद कर रही है. इस वीडियो में जीवा पापा को गले लगाने की बात भी कह रही है. यह मैच मोहाली में खेला गया, जहां धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद थे. इनके अलावा वहां साक्षी और धोनी के कुछ साथी भी मौजूद थे. धोनी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा, ”व्हेन जीवा वांट्स टू गिव अ हग टू पापा ड्युरिंग द मैच”. इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आए हैं. धोनी के फैन ने लिखा है कि, ”अगर जीवा को हग कर लेते आके और फिर मैच खेलने जाते तो मैच जीत जाते माही.”

बता दें कि मोहाली में खेले गए इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 197 रन बनाए. इस दौरान पंजाब के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 4 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 63 रन बनाए. इसके जवाब में उतरी चेन्नई 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 193 रन ही बना पायी. चेन्नई की ओर से अंबाती रायडू ने 49 रन बनाए. वहीं इसके बाद धोनी ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों और 5 चौकों की मदद से 79 रन की अहम पारी खेली.

When Ziva wanted to give a hug to papa during the match

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


आईपीएल 2018 में चेन्नई ने अब तक कुल 3 मैच खेले हैं, जिनमें से 2 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई ने अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था. इस मैच में उसने 1 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की थी. वहीं दूसरा मुकाबला कोलकाता के खिलाफ खेला था. यह मैच भी चेन्नई ने 5 विकेट से जीता था. इसके बाद उसे तीसरे मैच में पंजाब के खिलाफ 4 रन से हार का सामना करना पड़ा है. टीम का अगला मुकाबला 20 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ है, जो कि संभवत: पुणे में खेला जायेगा.

Loading...
E-Paper