तगड़ी डाइटिंग के कारण बीमार पड़े रणबीर, दीपिका भी नासाज़

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहलाये जाने वाले रणबीर कपूर के बारे में खबरें ज़ोरों पर हैं. खबरें यह कि रणबीर और दीपिका जल्द ही एक साथ नज़र आने वाले हैं. अरे भाई, किसी फिल्म में नहीं, एक फैशन इवेंट में. दरअसल, बॉलीवुड के फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के एक फैशन इवेंट में बॉलीवुड की यह जोड़ी नज़र आने वाली है. इस खबर से रणबीर और दीपिका के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

खबरें यह भी आ रही है कि रणबीर कपूर की तबियत अचानक खराब हो गई है. मेडिकल रिपोर्ट्स से पता चला है कि उन्हें टायफॉईड हुआ है. रणबीर की तबीयत बिगड़ने का मुख्य कारण उनकी तगड़ी डाइटिंग को बताया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर अपने ख़ास दोस्त और डायरेक्टर अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जहां वह काफी कड़ी डाइट को फॉलो कर रहे हैं.
 
रणबीर को वापस शूटिंग पर लौटने के लिए मेडिकल डाइट को फॉलो करना होगा. तबीयत बिगड़ने के कारण रणबीर उस फैशन शो का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका रैंप वॉक करने वाली थी. इसी कड़ी में दीपिका ने भी सेहत ठीक ना होने का कहकर इस इवेंट में जाने से मना कर दिया. अब देखना होगा कि बॉलीवुड की यह जोड़ी अपने फैंस को एक साथ कब नज़र आएगी.

Loading...
E-Paper