इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी हैं मारपीट

बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही आकर्षक है और यहां आने के बाद हर इंसान इसकी चमक में खो जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार के भी कई रिश्ते जुड़े और टूटे हैं ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के वो प्रेम के किस्से बताने जा रहे हैं जो पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचे.

ऐश्वर्या और सलमान – इन दोनों की प्रेम कहानी से सभी वाकिफ हैं. भाईजान और ऐश्वर्या का अफेयर बहुत ही सुर्खियों में रहा. दोनों की प्रेम कहानी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट से शुरू हुई और उसके बाद प्रेम कहानी का अंत बहुत ही बुरा हुआ. ऐश्वर्या ने सलमान खान के ऊपर ब्रेकअप होने के बाद मारपीट का आरोप लगाया था, और यह मामला पुलिस स्टेशन तक भी गया था. खबर थी कि सलमान ऐश्वर्या को मारते थे.

कंगना रनौत – कंगना ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली के ऊपर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया था. कंगना ने बताया कि आदित्य ने एक बार उनके सर पर जोर से मारा था और सर से खून बहने लगा था.

जिया खान – अब जिया इस दुनिया में नहीं है और उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और यह खबर भी की जिया के साथ सूरज ने शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया था.

करिश्मा कपूर – बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा करिश्मा अब अपने पति से अलग हो चुकी हैं उन्होंने बताया था कि उनके पति उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे और उन्होंने उनसे शादी पैसो के लिए की थी.

प्रीति जिंटा – प्रीति जिंटा बॉलीवुड में अब एक्टिव नहीं है लेकिन उनके भी कई किस्से बॉलीवुड में चर्चाओं में रहे हैं. प्रीति का अफेयर नेस वाडिया के साथ कई समय तक रहा लेकिन दोनों के बीच में थोड़े ही समय में झगड़े शुरू हो गए और प्रीति ने ब्रेकअप के बाद नेस पर मारपीट का आरोप लगाया था.

Loading...
E-Paper