यशराज फिल्म्स में एक साथ होंगे बायोपिक के ‘संजू’ और रियल ‘संजू’

सबसे अलग और सबसे बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करने वाले हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त है. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. फिल्म में अभिनेता संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे है. रणबीर का कहना है कि संजू सर इस फिल्म से काफी नजदीक से जुड़े रहे हैं. वह कई बार सेट पर आए हैं और उन्होंने काफी सहयोग किया.

अब हाल ही में खबर आई है कि जिस तरह रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका को बखूबी निभाया है उससे संजय दत्त बेहद खुश है और वह रणबीर के साथ फिल्म में काम करना चाहते है. हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर चर्चा जारी है और कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन खबरें हैं कि दोनों का कास्ट होना लगभग तय है. अगर ऐसा हुआ तो असली संजय दत्त अपनी बायोपिक के संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे. खबरों की माने तो इस फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले होगा.

खास बात यह है कि अगर रणबीर और संजय एक ही फिल्म में होंगे तो फिल्म को देखना काफी रोमांचक हो सकता है. वहीं फिल्म संजय दत्त बायोपिक में रणबीर के अलावा अभिनेता परेश रावल, सुनील दत्त व दीया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर टीना मुनिम के रोल में होंगी, जबकि अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट के रोल में होंगी तो वहीं मनीषा कोइराला अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में होगी.

Loading...
E-Paper