ललित मोदी का राहुल पर वार, आपके परिवार ने लोगों का पैसा लूटना शुरू किया

इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला है. ललित मोदी ने राहुल गांधी से किसी भी समय और जगह पर बहस करने की चुनौती दी है. मंगलवार सुबह ललित मोदी ने कई ट्वीट किए.

ललित मोदी ने लिखा कि राहुल गांधी को अचानक से सभी मोदी गलत दिख रहे हैं. शायद राहुल भूल गए हैं कि उनके परिवार ने ही लोगों के पैसे को लूटना शुरू किया था. मुझे उम्मीद है कि आपको आपके नाना और दादी याद होंगे. उन्होंने कई सारी तस्वीरें भी पोस्ट की जिनमें मोदी परिवार के सदस्य गांधी-नेहरू परिवार के साथ दिख रहे हैं. 

ललित मोदी ने लिखा कि मेरे दादा ने अपना जीवन देश के लिए समर्पित किया. मैं कहता हूं कि मैं अपने मुंह में चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुआ लेकिन उनकी मेहनत के कारण. मैंने भी देश के लिए आईपीएल के जरिए कुछ काम किया है. मैं राहुल गांधी से कभी भी डिबेट करने को तैयार हूं. जगह, तारीख और चैनल वो तय क सकते हैं. मैंने जो अचीव किया है को वो सभी जानते हैं. लेकिन सिर्फ भगवान जानता है कि तुम कहां हो. 

गौरतलब है कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पूर्व चीफ ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग केस में वान्टेड हैं. हालांकि मोदी कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने आईपीएल डील्स में कुछ भी गलत नहीं किया है. ईडी ने चेन्नई पुलिस की शिकायत के आधार पर ललित मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज किया था. मोदी पर 2009 में T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ओवरसीज टेलीकास्ट राइट्स देने में धोखाधड़ी करने का आरोप है.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई बार अपने रैली-भाषणों में ललित मोदी, नीरव मोदी का नाम लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हैं. 

Loading...
E-Paper