‘परमाणु’ विवाद में जॉन अब्राहम ने प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ दर्ज कराई FIR

परमाणु फिल्म को लेकर एक्टर जॉन अब्राहम और प्रोडक्शन हाउस के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. पहले खबरें आ रहीं थी कि प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने जॉन अब्राहम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन अब एक्टर जॉन अब्राहम ने प्रेरणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

जॉन अब्राहम की ओर से ऑफ‍िश‍ियल बयान जारी किया गया है. स्टेटमेंट में कहा गया है कि शनिवार शाम जॉन अब्राहम और उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने प्रेरणा और क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है. श‍िकायत में यह कहा गया है कि प्रेरणा की कंपनी लगातार तय हुई रकम देने में देरी कर रही थी. जब प्रेरणा ने नोटिस देने के बाद भी पेमेंट नहीं की तो जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस ने प्रेरणा और उनके क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस से नाता तोड़ दिया.

जाॅन की FIR पर प्रेरणा का जवाब

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक प्रेरणा ने अपने और प्रोडक्शन के किसी भी सदस्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की बात को खारिज किया है. प्रेरणा और उनकी कंपनी क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनके खिलाफ गलत अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं. जॉन अब्राहम की कंपनी बस उनका नाम खराब करने की नाकाम कोश‍िश कर रही है. अब इस मामले में क्या फैसला होगा ये कोर्ट में तय किया जाएगा. हम सबको भारतीय कानून पर पूरा भरोसा है. बता दें कि इन विवादों के बीच जॉन अब्राहम ने दो दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया था.

विवादों के चलते बढ़ी रिलीज डेट


अब फिल्म की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ गई है. ये 4 मई, 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले क्रिअर्स का विवाद ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था. इसकी वजह वित्तीय मामलों में मतभेद और ट्रांसपेरेंसी की कमी बताई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, को प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है. जॉन को अपना पैसा मिल गया है और वो अब समय बर्बाद कर रहे हैं. हम जॉन से बात करना चाहते हैं, लेकिन वे संपर्क में नहीं आ रहे. उन्‍होंने प्रॉफिट का 50 पर्सेंट लेकर क्रिअर्ज को लूटा है. हम लड़ेंगे और अपनी फिल्‍म वापस लेंगे.’

Loading...
E-Paper