साड़ी में लगना है स्टाइलिश, तो फॉलो करें ये टिप्स

आजकल साड़ी हर किसी को पसंद होती हैं, शादी से लेकर पार्टीज़ और ऑफिस तक, आप हर जगह साड़ी फहन सकते है। सर्दियां खत्म होने के बाद इस सुहावने मौसम में ज्यादातर महिलाएं कुर्ता और सूट के साथ-साथ साड़ियां भी पहनना पसंद करती हैं। ये एक ऐसा आउटफिट है, जो हर बॉडी टाइप पर सूट करता है। हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे टिप्स जो आपको देंगे परफेक्ट साड़ी लुक…

1. ठाकुर बारी स्टाइल साड़ी के लिए आपको लंबी साड़ी की जरूरत पड़ेगी, ये स्टाइल साड़ी पहनने की सबसे पुरानी व पारंपरिक शैलियों में से एक है। इस स्टाइल साड़ी में  हर साइड से ढका जाता हैं। अगर आप इस शैली से साड़ी पहना जाए तो इससे आपको एक शाही लुक मिलेगा।

2. साड़ी-कम-दुपट्टा स्टाइल एक बेहतरीन शैली है। इसे लंबे ब्रोकेड जैकेट ब्लाउज के साथ पहनें और साड़ी के पल्लू को दुपट्टे की तरह लपेटे। इस तरह की साड़ी पहनने से आपको एक सानदार लुक मिलेगा।

3. बटरफ्लाई स्टाइल यह स्टाइल साड़ी बॉलीवुड स्टाइल के रूप में भी जाना जाता है अगर इस स्टाइल में बनारसी साड़ी पहनी जाए, तो आपको इससे एक बेहद शानदार लुक मिलेगा। और अगर आप किसी शादी या पार्टी में जाते है। तो इस स्‍टाइल की साड़ी से रौनके बिखर देेगें।

4. केप स्टाइल साड़ी में दुपट्टे को पोंचो की तरह लपेटने या केप से पीठ और कंधे को ढकने के बारे में है। इसे हर प्रकार के कपड़े की साड़ी से पहना जा सकता है।

5. बाजार में पलाजो के साथ अनारकली और साड़ी छाए हुए हैं। इंडिगो या नील व बैंगनी रंग फिर से फैशन में हैं। कपड़ों पर फ्लोरल और पीले, लाल या क्रीम रंग के बर्ड का प्रिंट परिधान की खूबसूरती और उभारता है। जिससे आपको एक शानदार लुक मिलेगा।

Loading...
E-Paper