सुशील मोदी का बड़ा बयान: बीजेपी ने देश को ऐसा PM दिया, जो गरीबों की चिंता करता है

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आज 11 करोड़ से ज्यादा सदस्यता के साथ देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी बिहार के साथ देश के 20 राज्यों में स्वयं या अपने सहयोगियों के साथ सरकार चला रही है. ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारों के साथ बीजेपी को आज देश के सभी वर्गों का समर्थन और भरोसा हासिल है. केंद्र के साथ बीजेपी शासित राज्यों की सरकारें सुशासन के जरिए गांव, गरीब, महिला व किसानों के उत्थान व समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं.

सुशील मोदी ने बताया कैसे आगे बढ़ती गई बीजेपी

सुशील मोदी पटना के बाढ़ में बीजेपी के स्थापना दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. सुशील मोदी ने कहा कि 1984 में लोकसभा की मात्र दो सीट पर जीतने वाली बीजेपी 2014 में अपने बलबूते लोकसभा की 282 सीट पर जीत दर्ज कर अपने 330 सहयोगी सदस्यों के साथ केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल रही. सुशील मोदी ने बताया कि बीजेपी के आज देश में 1600 से अधिक विधायक हैं. 25 वर्षों तक त्रिपुरा में जड़ जमाये वामपंथियों को परास्त करने के साथ ही बीजेपी ने देश के 70 प्रतिशत से अधिक क्षेत्रों में सत्ता हासिल की है.

सुशील मोदी ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी ने देश को नरेंद्र मोदी के तौर पर एक ऐसा प्रधानमंत्री दिया है, जो किसानों की आमदनी दोगुना करने के साथ ही महिलाओं के लिए घर-घर शौचालय, हर घर बिजली, गरीब के लिए पक्का मकान, गांवों में ब्रॉडबैंड कनेक्शन और गरीबों को मुफ्त में गैस कनेक्शन देने की चिंता करता है.

वहीं वैश्विक स्तर पर देश के मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ाने और सुरक्षा के प्रयास में भी कोई कसर नहीं छोड़ता है. नेशन फर्स्ट की अवधारणा के साथ बीजेपी ‘संकल्प से सिद्धि’ के जरिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत, गंदगी, अशिक्षा व रोग से मुक्त और जातिवाद, संप्रदायवाद, उग्रवाद, आतंकवाद से मुक्त भारत के लिए संकल्पबद्ध है.

Loading...
E-Paper