Video: अर्शी को baddy बुलाने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, लोगों ने कहा- पहले बोलना तो सीखो

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान की दोस्ती विवादों की मल्लिका राखी सावंत से हो गई है. राखी ने आवाम की चहेती अर्शी खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा – Arshi khan my sweetheart friend she’s is the best baddy. बस ये लिखते ही राखी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Arshi khan my sweetheart friend she’s is the best baddy

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

एक यूजर ने तो राखी को इंग्लिश सीखने की सलाह दे डाली. दरअसल, राखी ने buddy के स्पेलिंग baddy लिखे थे, जिसके बाद वो ट्रोल होनी शुरू हो गई.  बता दें, दोनों का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे फिल्म बादशाहो के फेमस गाने तेरे रश्के कमर पर ठुमके लगा रही थीं.

बिग बॉस में अर्शी खान ने खूब धमाल मचाया था. जब तक वे शो में रहीं मस्ती करती रहीं और जब तक रहीं शो की जान बनी रहीं. अर्शी की हितेन तेजवानी से नोक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आती थी. शो में उन्होंने हितेन को रिझाने की पूरी कोशिश की लेकिन हितेन हैं कि पिघल नहीं पाए. शिल्पा शिंदे के साथ भी उनका रिश्ता कुछ खट्टा-मिट्ठा रहा. कभी लड़ाई तो कभी प्यार दोनों में देखने को मिला. हाल ही में वो एकता कपूर के एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लेती हुई नज़र आईं थी.

अर्शी के बारे में बात करें तो विवादास्पद मॉडल भोपाल की रहने वाली हैं. अर्शी ने ये कहकर सुर्खियां बटोरी थीं कि उनका पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ अफेयर है. अपनी अश्लील तस्वीरों के कारण भी वे अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Loading...
E-Paper