इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी दिल्ली में 231 मॉनिटर और अन्य पदों की भर्ती

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधीन मिनी रत्न कंपनी ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया मॉनिटरिंग कमेटी (EMMC) दिल्ली में 200 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा आज यानी बुधवार, 13 जून 2024 को जारी विज्ञापन (सं.463) के अनुसार कंटेंट ऑडिटर, सीनियर मॉनिटर, मॉनिटर, एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट, लॉजिस्टिक असिस्टेंट, मैसेंजर/प्यून, सीनियर शिफ्ट मैनेजर, शिफ्ट मैनेजर (टेक्निकल) और सिस्टम टेक्निशियन के कुल 231 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

जून तक करें आवेदन

BECIL द्वारा EMMC दिल्ली के लिए विज्ञापित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, becil.com पर अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद करियर सेक्शन में जाना होगा और दिए गए लिंक पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण के बाद उम्मीदवार लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन की आखिरी तारीख 24 जून निर्धारित है।

इस दौरान उम्मीदवारों को निर्धारित 885 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करने पर प्रत्येक अतिरिक्त पद के लिए 590 रुपये का शुल्क देना होगा। हालांकि SC, ST, EWS और PWD उम्मीदवारों के लिए शुल्क 531 रुपये ही है और अतिरिक्त पदों के लिए 354 रुपये और देना होगा।

BECIL EMMC भर्ती 2024 के लिए आवेदन से पहले उम्मीदवारों को पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए।

E-Paper