पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सीएम धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को पूर्व विधायक और वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी के आवास पर जाकर उनके अंतिम दर्शन किए और श्रद्धांजलि अर्पित की। धामी पूर्व के परिजनों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया।

जमीन से जुड़े हुए नेता थे कैलाश दा: सीएम धामी 
मुख्यमंत्री अंतिम यात्रा में भी शामिल हुए और पार्थिव शरीर को कंधा दिया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि कैलाश दा जमीन से जुड़े हुए नेता थे। उन्हें पार्टी से जो भी जिम्मेदारी मिली उसे उन्होंने बखूबी निभाया। उन्होंने आगे कहा कि वह सरल एवं सहज व्यवहार के धनी थे और अपनी सरलता के चलते वह हमेशा हमारी स्मृतियों में जीवंत रहेंगे। उन्होंने अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि दिल मानने को तैयार नहीं है कि गहतोड़ी अब हमारे बीच नहीं है। उनके साथ बिताये पल आंखों के सामने आ रहे हैं और समय स्थिर हो जा रहा है। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान मिले।

महेन्द्र भट्ट सहित कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
सीएम धामी परिजनों से भी मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद महेन्द्र भट्ट एवं पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी समेत अनेक नेताओं ने उनके आवास पर जाकर पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

E-Paper