बॉक्स ऑफिस पर ‘अरनमनई 4’ की धांसू शुरुआत

सिनेमाघरों में हिंदी फिल्में एक दूसरे को कंपीट करने में लगी हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 100 करोड़ क्लब में खुद को शामिल करने की होड़ में है, तो वहीं अजय देवगन की ‘मैदान’ भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के प्रयास में है। इस बीच दक्षिण राज्य से आई ‘अरनमनई 4’ कुछ बड़ी फिल्मों को टक्कर देती नजर आ रही है।

‘अरनमनई 4’ को मिला मिक्स रिस्पांस

‘अरनमनई’ साउथ सिनेमा की बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है। इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट में राशि खन्ना (Raashii Khanna) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अरनमनई 4 को लेकर फैंस का मिक्स रिस्पांस सामने आया है। इस बीच राशि खन्ना और तमन्ना भाटिया की फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

‘अरनमनई 4’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

सुंदर सी के डायरेक्शन में बनी ‘अरनमनई 4’ को 20 करोड़ के बजट के करीब बनाया गया है। फिल्म के पहले दिन का बिजनेस देखें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इसने 3.60 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में देखा जाए, तो बॉक्स ऑफिस पर ‘अरनमनई 4’ को फैंस का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है।

‘अरनमनई 4’ तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के अब तक पहले तीन पार्ट्स बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं।

‘अरनमनई 4’ की स्टार कास्ट

फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, के.एस. रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, और राजेंद्रन जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं।

E-Paper