मध्यप्रदेश: युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष समेत सैकड़ों युवा भाजपा में शामिल

दमोह लोकसभा सीट पर मतदान से पहले कांग्रेस को फिर एक झटका लगा है। युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष आयुष दुबे ने अपने साथियों समेत शनिवार को भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेसियों के द्वारा भाजपा की सदस्यता लेने पर प्रीतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दमोह आगमन के बाद भाजपा की सदस्यता लेने की होड़ मची है। विकसित भारत में युवाओं का भविष्य निहित है, इसलिए वह भाजपा से जुड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा ज्वॉइन करने वालों को जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा परिवार में स्वागत किया। सदस्यता ग्रहण करने वालों में युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष आयुष दुबे, शशांक मिश्रा, मयंक दुबे समेत सैकड़ों लोग युवा रहे।

जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा सरकारों द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से समाज का प्रत्येक वर्ग लाभांवित हो रहा है। युवाओं के लिए नवीन उद्योग और व्यवसाय के लिए भी योजनाएं संचालित है। भाजपा के राष्ट्र प्रथम और विकसित भारत संकल्प अभियान से प्रभावित होकर युवा भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। विकसित भारत में ही युवाओं का सुनहरा भविष्य निहित है।

इसके पहले कांग्रेस की जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे ने अपने पति के साथ भाजपा का दामन थामा था और उसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष रंजिता पटेल ने अपने पति गौरभ पटेल के साथ भोपाल में भाजपा की सदस्यता ली थी।

E-Paper