जाने 16 मार्च को कोन सी राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा दिन

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको बिजनेस में समस्याओं को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत करनी होगी, नहीं तो आपका काफी धन डूब सकता है। आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न होने की संभावना है। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, वह अपनी कोशिशें से जारी रखें, तभी वह कोई अच्छा मुकाम हासिल कर सकेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने किसी परिजन की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य ले, नहीं तो वह बढ़ सकता है। आपको अपने कामों को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है, तभी आपके काम पूरे हो सकते हैं। आप अपने घर के लिए कुछ वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने के लिए रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप अपने घर किसी ने वाहन को लेकर आ सकते हैं। पिताजी को आप यदि कोई सलाह देंगे तो वे उस पर अमल अवश्य करेंगे, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। आपकी यदि परिवार में किसी सदस्य से कुछ अनबन चल रही थी, तो वह भी बातचीत के जरिए दूर होगी। आपको कामों के साथ-साथ कुछ समय अपने लिए भी निकलना होगा, तभी आप अपने शरीर को स्वस्थ रख पाएंगे।

कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है, तभी आपके काम पूरे होते दिख रहे हैं। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपको जीवनसाथी से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। यदि आपको संतान के करियर को कोई लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़े, तो उसमें उनके मन की उलझनो को जानने की कोशिश अवश्य करें। आपका कोई लेनदेन से संबंधित मामला सुलझ सकता है।

सिंह दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके खर्चे तो बढ़ेंगे, लेकिन आप उन्हें पूरा करने के पूरी कोशिश करेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। परिवार में चल रही कलह को आप घर से बाहर ना जाने दें। किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो बाद में वह इसका फायदा उठा सकते हैं। आपको कुछ धन भविष्य के लिए भी संचय करने की प्लानिंग करनी होगी। आप अपनी सुख सुविधाओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल 
आज दिन शीघ्रगामी  वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा। आप अपनी माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है। आपको अपने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है और ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपको कोई धन से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए आप कामों को लेकर अत्यधिक टेंशन ना लें।

तुला दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। आप अपने कामों को पूरा करने के लिए व्यस्त रहेंगे। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती हैं। बिजनेस में आप किसी से पर्टनरशिप ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से  आपको निजात मिलेगी। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे। यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज दूर होती दिख रही है। आप किसी काम को लेकर अपनी मर्जी ना चलाएं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अपनी इन्कम को बढ़ाने के लिए रहेगा, तभी आप अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे। घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आप माता-पिता से पूछ कर जाएं, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा और उनके मन में चल रही उलझनों को जानने की कोशिश करें। किसी सरकारी योजना में आप धन का निवेश कर सकते हैं, जो भविष्य में आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगा। कार्य क्षेत्र में लोगों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

E-Paper