गिरते-पड़ते 200 करोड़ के करीब पहुंची ‘फाइटर’

भारतीय एयरफोर्स के जांबाजों की बहादुरी की कहानी को दिखाने वाली फिल्म फाइटर की रिलीज को करीब दो सप्ताह से ज्यादा का समय हो गया है। ऋतिक रोशन स्टारर इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो बहुत शानदार मिली,  लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है, ये फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ती जा रही है।

हालांकि इससे बावजूद गिरते-पड़ते फाइटर बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि 16वें दिन ऋतिक रोशन की इस एरियल एक्शन थ्रिलर ने कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

फाइटर ने 16वें दिन किया इतना कलेक्शन

बीते महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर फाइटर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। ऋतिक रोशन के कमबैक के आधार पर इस फिल्म को देखा रहा था, लेकिन ये फिल्म तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाने में नाकाम रही है। रिलीज के पहले 4 दिन कमाई के मामले ताबड़तोड़ कलेक्शन करने के बाद हर रोज फाइटर की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है।

इस बीच गौर करें फाइटर के 16वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार तीसरे शुक्रवार को इस फिल्म ने करीब 1.75 करोड़ का कारोबार किया है।

जिसके चलते अब ये मूवी 200 करोड़ के आंकड़े के नजदीक पहुंच रही है। 16वें दिन की कमाई को जोड़ते हुए अब ऋतिक रोशन की फाइटर का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 189.25 करोड़ हो गया है।

फाइटर की 2 सप्ताह की कमाई

  वीक     कलेक्शन
   पहला हफ्ता     146.25 करोड़
   दूसरा सप्ताह     42.75 करोड़
    कुल     189.25 करोड़

ऋतिक रोशन के एक्शन शानदार

बेशक कमाई के मामले में फाइटर उतनी अधिक प्रभावशाली साबित नहीं हुई है, लेकिन इसमें ऋतिक रोशन के एक्शन की जमकर तारीफ की जा रही है। वीएफएक्स के मदद से हवा में उड़ते फाइटर प्लेन की एक्शन सीक्वेंस आपको काफी हद तक रोमांचित करेंगे।

E-Paper