मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह देश में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ने नहीं देंगे। देश में कानून बनाकर 2 बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों को सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल और अस्पतालों में मुफ्त सेवा सहित बैंकों से लोन नहीं लेने देंगे। यदि उसके बाद भी कोई मुस्लिम दो से ज्यादा बच्चे करता है तो उसको 10 साल के लिए जेल में डालेंगे। तोगड़िया ने यह भी कहा कि हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण कायम कराएंगे।

तोगड़िया ने कहा कि हम संविधान में संशोधन कर पीएम, सीएम, एसपी, कलेक्टर और जज जैसे पद हिंदुओं के लिए आरक्षित करेंगे। ये सारे काम संभव हैं। तोगड़िया गुरुवार देर रात एक आयोजन में शामिल होने नर्मदापुरम पहुंचे थे। उन्होंने मंच से उक्त बयान दिया। कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर तोगड़िया ने कहा कि ऐसा कोई बैन नहीं लगने जा रहा है। यह नूरा कुश्ती कर्नाटक चुनाव में मतदाताओं को खुश करने के लिए चल रही थी। हिंदुओं को ऐसे वादों से डरने की जरूरत नहीं है।

तोगड़िया ने कहा- हम सरकार पर हिंदुओं का नियंत्रण स्थापित कराएंगे। हम देश में मुस्लिमों की संख्या नहीं बढ़ने देंगे। हम ऐसा कानून बनाएंगे कि 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी नौकरी, सरकारी अनाज, सरकारी स्कूल, अस्पताल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। यदि मुस्लिम दो से ज्यादा बच्चे पैदा करेंगे तो हम उनको 10 साल के लिए जेल में डालने का प्रावधान भी करेंगे।

E-Paper