सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है..

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ऑटो और बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  
 मध्य प्रदेश के सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ऑटो और बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घायलों को भेजा गया ट्रामा सेंटर

सभी घायलों को आनन-फानन में में भर्ती कराया गया है। घटना सिंगरौली जिले के बरगवां बैढ़न रोड में आज यानी मंगलवार (25 अप्रैल, 2023) को दोपहर करीब दो बजे के करीब हुई है। अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

तेज रफ्तार से आ रही थी बस

पुलिस ने बताया किसे एक बस बैढन से बरगवां की ओर आ रही थी, तभी ऑटो से उसकी सीधी टक्कर हो गई। ऑटो में तीन लोग सवार थे और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मृतकों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पहले भी हुए ऐसे सड़क हादसे

उल्लेखनीय है कि जनवरी में चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया टनल के पास ऐसा ही एक सड़क हादसा हुआ था। घटना रात को करीब 9 बजे हुआ, जब तेज रफ्तार बल्कर की टक्कर से तीन वाहन आपस में टकरा गए। ये वाहन गृहमंत्री अमित शाह के सतना में हुए सबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ से लौट रहे थे। इस भीषण हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 61 लोग घायल हुए थे। सभी घायलों को चुरहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और रीवा के संजय गांधी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।
E-Paper