जानिए कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर?

बिग बॉस 16 अब ग्रैंड फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते दूर है! फिलहाल, बिग बॉस 16 के घर के अंदर प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे और शालीन भनोट मौजूद हैं। अब जैसे-जैसे शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और सेलेब्स बता रहे हैं कि उनके हिसाब से विनर कौन बनने वाला है? डॉली बिंद्रा ने भी बताया कि कौन जीतने वाला है इस सीजन की ट्रॉफी…।

कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर?

जब से बिग बॉस 16 शुरू हुआ है तब से घर में एक मंडली बन गई है। इस मंडली में शामिल है शिव, स्टैन और निमृत। सुम्बल, साजिद खान और अब्दु रोजिक पहले ही शो से बाहर जा चुके हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री से घमासान मचाने वाली डॉली बिंद्रा ने बताया है कि कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर।

मंडली से होगा अगला विनर

डॉली बिंद्रा जो अपने बिंदास एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं, ने कहा कि अनुमान लगाने की कोई आवश्यकता नहीं है और आगे कहती हैं, ‘निमृत कौर अहलूवालिया इसे एकमुश्त जीत रही हैं।’ डॉली कहती हैं कि जैसे ही उन्होंने निमृत को देखा, उन्हें पता चल गया था कि छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस इसे जीतने वाली हैं। जब उसे दूसरा अनुमान लगाने के लिए कहा गया, तो डॉली ने अंकित गुप्ता का नाम लेते हुए कहा कि अगर वह शो में बना रहता तो वह ट्रॉफी अपने नाम करता।

अंकित गुप्ता को लेकर कही ये बाद

डॉली से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि सलमान खान के होस्ट किया जा रहा बिग बॉग 16 कौन जीत सकता है। जिस पर उन्होंने खुलासा किया कि उनके परिवार के सदस्यों को लगता है कि प्रियंका चाहर चौधरी जीतेंगी। हालांकि, वह उनसे सहमत नहीं है। इसके बाद डॉली कहती हैं कि प्रियंका जजमेंटल हैं। जब डॉली से अपने टॉप 4 का नाम पूछा गया, तो उन्होंने निमृत, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन का नाम लिया। उन्होंने रियल होने के लिए स्टैन की तारीफ भी की।              
E-Paper