लुक की वजह से लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा जानकर हैरत में पड़ जाएगे आप

जब भी आप ऑनलाइन डेटिंग कर रहे होते हैं तो सामने वाले को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन असल सच्चाई तो सामने मिलने पर ही आती हैं। ऐसे में इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा हैं एक लड़की के साथ जिसका रिश्ता टूटने का कारण उसके टूटे हुए दांत बन रहे हैं। यह मामला 25 वर्षीय लिली मैग्नो से जुड़ा हुआ हैं। वो कई सालों से इंटरनेट डेटिंग साइट पर बॉयफ्रेंड खोज रही हैं। यहां तक कि उसके टूटे दांतों की वजह से लोग उसकी तुलना चमगादड़ से करने लगते हैं।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब वह 13 साल की थीं, तब एक स्केटबोर्डिंग दुर्घटना के कारण उनके मसूड़े संक्रमित हो गए। इसके बाद सामने दांत टूट गए। एक साल पहले उन्होंने डेन्चर लगाया है। लिली ने अपने डेन्चर के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठा लिया है, लेकिन इससे उनकी लव लाइफ प्रभावित हो रही है। कोई भी लड़का उसके दांतों और भद्दी स्माइल को देखकर ही किनारा कर लेता है।

लिली बताती हैं, ‘एक ब्लाइंड डेट सेट होने के बाद मैंने लड़के से मिलने के पहले डेन्चर को खोलकर जाने का फैसला किया। हम दोनों बाहर खाने गए। मैं ये देखना चाहती थी कि मेरे बारे में मुझसे प्यार करने वाले शख्स की राय क्या है। लड़का मुझे देखकर ही लौट गया।’ लिली ने कहा, ‘मैं पहले इससे बहुत मायूस होती थी। फिर मैंने खुद में आत्मविश्वास जगाया। मैं चाहती हूं कि कोई मुझे प्यार करके, तो मेरी क्वालिटी को देखकर करें, न कि मेरी शक्ल-सूरत को देखकर।’ फिलहाल लिली नए पार्टनर की तलाश कर रही हैं।

E-Paper