जानिए 12 अगस्त 2022 राशिफल और कैसा होगा आपका आज का दिन

मेष- व्यवसायी कुछ योजनाएँ बना सकते हैं। आप में से कुछ लोगों को साझेदारी से बड़ा लाभ मिल सकता है। आप अपने संपर्कों में वृद्धि करेंगे और कुछ लाभकारी संपर्क भी स्थापित करेंगे। आपको आर्थिक रूप से अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

वृष राशिफल- अचानक धन लाभ हो रहा है। व्यापार में आय के नए स्रोत भी मिल सकते हैं। पार्ट टाइम जॉब शुरू करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। महिलाएं आज खरीदारी के लिए बाहर जा रही हैं इसलिए अपनी बातों का थोड़ा ध्यान रखें।

मिथुन- आज आपका उत्साह भी चरम पर हो सकता है. नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं। रिश्तों से जुड़े कई पहलू आपके लिए खास हो सकते हैं। अगर आप किसी रिश्ते को मजबूत करने या टूटे हुए रिश्ते को बचाने के लिए कुछ सलाह लेना चाहते हैं तो समय आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है।

कर्क राशिफल- आज आपके सहकर्मी समूह के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू होंगी और आप अच्छी प्रगति करेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे।

 

सिंह – दिन धन लाभ लेकर आया है. किसी को दिया गया पैसा वापस मिल सकता है। व्यापार में नए सौदे होंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके जीवनसाथी को प्रमोशन मिलेगा। आप किसी काम को नए तरीके से शुरू करने में सफल रहेंगे। समाज में सभी के साथ सद्भाव बनाने पर ध्यान देंगे।

कन्या- आपका रवैया काफी सहानुभूतिपूर्ण और लचीला हो सकता है। अधिकांश मामलों को आप पूरी गहराई में जाकर ही समझ पाएंगे। माता-पिता के साथ संबंध बेहतर होने की संभावना है। किसी मित्र को आपकी सलाह से बहुत लाभ हो सकता है।

तुला राशि – यह समय बहुत अनुकूल नहीं है, स्वास्थ्य की दृष्टि से आप कुछ पुराने रोगों से प्रभावित हो सकते हैं. गुप्त समस्याएं और उत्सर्जन मार्ग की रुकावट आपको बीमार कर सकती है। आर्थिक दृष्टि से पैसों की रुकावट आपके असंतोष का कारण हो सकती है।

वृश्चिक- किसी से अनबन हो सकती है। बेहतर होगा कि दूसरे की बातें सुनकर तुरंत उस पर कोई टिप्पणी न करें। पहले अच्छे से सोचो, फिर जवाब दो। आज आपको किसी काम में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। पिता के सहयोग से काम समय पर पूरे होंगे।

धनु- आज आप थोड़े प्रैक्टिकल रहेंगे। इससे आपको लाभ होगा। आप सामाजिक रूप से भी काफी सक्रिय रहेंगे। आप भावनात्मक रूप से उत्साहित रहेंगे। आपको खुद पर पूरा भरोसा है और दूसरों पर भी आपको पूरा भरोसा रहेगा। आपके दिमाग में नए विचार भी आएंगे। कोई नया प्रेम प्रसंग भी शुरू होने की संभावना है।

मकर- आज आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ मिल सकता है. आपकी कुछ महत्वाकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं और आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो आपके आराम को बढ़ाएंगे। आप एक समृद्ध और सुखी पारिवारिक जीवन जीएंगे; परिवार में उत्सव हो सकता है।

कुंभ- मित्रों और परिवार के साथ दिन बीतेगा. सबके साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं। आपको बच्चों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। उन्हें वायरल फीवर की शिकायत हो सकती है। आपका काम अच्छा चलेगा। दूसरों के प्रति आपका नजरिया सकारात्मक रहेगा।

मीन- भाग्य आपका साथ दे सकता है। आज के हालात और जिन लोगों से आप मिलते हैं, वे आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। इस समय किए गए प्रयासों की सफलता की संभावना भी अधिक हो सकती है। आज संभव है कि वर्तमान नौकरी में ही आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी या काम मिलेगा।

E-Paper