हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘बंदूक का रिवाज’..

Sapna Chaudhary New Song Bandook Ka Riwaaz: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में करोड़ों चाहने वाले हैं. उनका हर गाना महफिल की शान बन जाता है. फैंस सपना के नए गानो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘बंदूक का रिवाज'(Bandook Ka Riwaaz) रिलीज हुआ है जिसमें फैंस को उनका धाकड़ अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी का नया गाना ‘बंदूक का रिवाज’ हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे हरियाणा के मशहूर सिंगर राज मावर और आशु ट्विंकल ने आवाज दी है. सपना इस नए गाने में हमेशा की तरह अपने देसी लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन इस बार उनका वेस्टर्न लुक भी देखने को मिल रहा है. एक बार फिर सपना ने अपने लटके-झटकों से फैंस का दिल जीत लिया है. सपना ने खुद इस नए गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस नए डांस नंबर में सपना बंदूक उठाकर थिरक रही हैं. इससे पहले सपना का एक और गाना ‘दामन’, ‘कामिनी’ और ‘छोरी मेरी जान’ रिलीज हुआ था. इन सभी गानो को यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज मिले हैं.

 

हर दिन बढ़ रही है पॉपुलैरिटी

 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के हिट रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में भी सपना चौधरी नजर आ चुकी हैं. इस शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर भी सपना (Sapna Chaudhary) खूब एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सपना के 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सपना कई बॉलीवुड मूवीज में डांस नंबर कर चुकी हैं. हालांकि, हिंदी सिनेमा में उनकी सिक्का खास जम नहीं पाया. फिल्हाल सपना हरियाणवी गानों में धूम मचा रही हैं.

E-Paper