एक बार फिर हॉलीवुड का सबसे खतरनाक विलेन ‘जोकर’ दर्शकों के बीच आने को तैयार

जोकिन फीनिक्स  अपनी 2019 की रिलीज ‘जोकर’ के सीक्वल के साथ सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टाइटल ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’  है। यह फिल्म साल 2024 में आएगी। ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, टॉड फिलिप्स द्वारा निर्देशित फिल्म के पहले भाग के 2019 में रिलीज होने के पांच साल बाद, फिल्म 4 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

जोकिन फीनिक्स को ऑस्कर दिलाने वाली फिल्म ‘जोकर’ का सीक्वल ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ एक म्यूजिकल एक्शन ड्रामा होगा। इस फिल्म में लेडी गागा हार्ले क्विन के क्लाउन प्रिंस की भूमिका निभा सकती हैं। लंबे समय से फिल्म में लेडी गागा के जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन अब तक इस बात का कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

फीनिक्स को मिलेगी इतनी मोटी रकम 

‘वैराइटी’ के अनुसार, ‘जोकर’ को एक स्टैंडअलोन फिल्म माना जाता था, लेकिन वैश्विक स्तर पर 1 बिलियन लोगों ने इसे देखा। इसके बाद इसके सीक्वल के बारे में सोचा गया। एक्टर जोकिन फीनिक्स  भी आर्थर फ्लेक के किरदार को दोबारा करने के लिए मोटी रकम मांग रहे हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि ‘जोकर: फोली ए ड्यूक्स’ के लिए फीनिक्स को 20 मिलियन डॉलर (1,59,48,30,000 रुपए) फीस के तौर पर दिए जा रहे हैं।

टॉड फिलिप्स होंगे निर्देशक 

‘वैराइटी’ में आगे कहा गया है कि टॉड फिलिप्स अगली कड़ी का निर्देशन करने के लिए लौट रहे हैं। उनके निर्देशन में बनी ‘जोकर’ को कुल 11 ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन मिले थे। वह स्कॉट सिल्वर के साथ स्टोरी और स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं।

Loading...
E-Paper