सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सड़क पैच पर वीडियो,जाने गड्ढे भरने की नई तकनीक

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई पोस्ट वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से बेस्ट पोस्ट को आनंद महिंद्रा ट्वीट करना नहीं भूलते. उनका पोस्ट बेहद ही खास होता है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.

सोशल मीडिया पर सड़क पैच पर वीडियो वायरल हो रहा है. ये गड्ढे भरने की नई तकनीक है सड़क पैच गड्ढों को कवर करती है. इससे सड़क में होने वाले होल में पानी जाने का डर भी नहीं रहता है और सड़क पर गाड़ी बिना रुकावट के दौड़ सकती है. इस वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. उन्होंने सड़क पर इस्तेमाल होने वाले इस नई तकनीक की जमकर तारीफ की. बताते चले कि आनंद महिंद्रा अक्सर ऐसे वीडियो जरूर शेयर करते हैं जो कि लोगों के लिए प्रेरणात्मक हो. वह अपने फॉलोअर्स को नए-नए अपडेट्स देने में बिल्कुल माहिर हैं. सड़क पर गड्ढों को फटाफट भरने का नायाब तरीका आनंद महिंद्रा इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘मैं कहूंगा कि यह एक इनोवेशन है जो भारत के लिए आवश्यक है. कुछ भवन/निर्माण सामग्री कंपनी को या तो इसका अनुकरण करने या इस फर्म के साथ कोलैबरेट करने की जरूरत है, जिसे इसे यहां ला जा सके!’ यह पूरे 2 मिनट का वीडियो है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे कुछ वर्कर मिलकर कुछ ही मिनटों में सड़क पर होने वाले गड्ढों को फटाफट भरा जा सकता है. आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को करीब साढ़े छह लाख देखा जा चुका है.
https://twitter.com/anandmahindra/status/1554674788039176192?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1554674788039176192%7Ctwgr%5E4b6cb840cfefc372418ca0246fb9c13de0f78564%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Foff-beat%2Fanand-mahindra-told-how-to-dazzle-a-road-full-of-potholes-the-job-was-done-in-few-minutes%2F1287727
आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो जैसा कि हम सभी को मालूम है कि भारत में सड़क पर गड्डों की वजह से कई दुर्घटनाएं होती हैं और इससे बचने के लिए यह कुछ हद तक मददगार साबित हो सकती है. बारिश के मौसम में सड़क पर मौजूद गड्ढों में पानी भर जाता है और लोगों को मालूम नहीं चलता कि कहां पर गड्ढा है. ऐसे में लोगों की जान पर आफत बन जाती है. यह पहली बार नहीं है कि आनंद महिंद्रा ने लोगों के हित के लिए ऐसे वीडियो शेयर किये हैं, इससे पहले भी वह इनोवेटिव वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोगों ने बताया कि हमारे यहां की सड़के तो इससे भी ज्यादा बदतर है. कुछ लोगों ने वीडियो पोस्ट करके उदाहरण भी दिया.
Loading...
E-Paper