‘असुर’, ‘फैमिली मैन’ और ‘मिर्जापुर’ जैसी सीरीज के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस

‘असुर 2’ (Asur 2), ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3)  जैसी कई सीरीज हैं जिनकी रिलीज का लोग इंतजार कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन सीरीज ने खूब धूम मचाई. यही कारण है कि फैंस ‘असुर’, ‘फैमिली मैन’ और ‘मिर्जापुर’ जैसी सीरीज के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यहां हम उन वेब शो के सीक्वल की एक लिस्ट लेकर आएं हैं जो आपको अपनी सीट से उठने नहीं देंगी. फैमिली मैन 3 डायरेक्टर राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के की सीरीज ‘फैमिली मैन’ में मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं. ‘फैमिली मैन 3’ का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मनोज ने थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल में एक सीनियर ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो देश को आतंकवादी हमलों से बचाने की कोशिश करता है. सीरीज इसी साल रिलीज होगी.
स्कैम 2003 हंसल मेहता की ‘स्कैम 1992’ में प्रतीक गांधी ने लीड रोल निभाया था. दर्शकों को इस सीरीज ने खूब एंटरटेन किया. ‘स्कैम 1992’ की शानदार सफलता के बाद, निर्माताओं ने सीरीज की एक और किस्त की अनाउंसमेंट की है. सीरीज अब अब्दुल करीम तेलगी की लाइफ पर बेस्ड होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका नाम 20,000 करोड़ रुपये के कागज घोटाले में शामिल था.
असुर 2 अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका और शारिब हाशमी स्टारर सीरीज ‘असुर 2’ जल्द ही एक नई कहानी के साथ वापसी करेगी. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को गौरव शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. सीरीज इसी साल मई-जून में रिलीज हो सकती है.
फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 3 की टीम ने कुछ महीने पहले ही मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू की थी. अमेजन प्राइम वीडियो की हिट सीरीज का नया सीजन अगले साल यानी 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने स्ट्रीम हो सकता है.
दिल्ली क्राइम सीजन 2 शेफाली शाह, रसिका दुगल, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग स्टारर ‘दिल्ली क्राइम’ सीरीज के दूसरे सीजन का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डायरेक्टर रिची मेहता की सीरीज की कहानी साल 2012 में हुए गैंग रेप पर थी. एक्ट्रेस शेफाली शाह पहले सीजन में ‘डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी’ की भूमिका निभा में नजर आई थीं. इस सीरीज का दूसरा सीजन निठारी सीरियल मर्डर केस पर बेस्ड होगा.
Loading...
E-Paper