जान्हवी कपूर के बाद अब कपूर खानदान की दो और बेटियां बॉलीवुड में जल्द ही अपने डेब्यू की कर रही तैयारी…

 Shanaya Kapoor Bold Photos: जान्हवी कपूर के बाद अब कपूर खानदान की दो और बेटियां बॉलीवुड में जल्द ही अपने डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। एक तरफ जहां खुशी कपूर को जोया अख्तर ओटीटी प्लेटफॉर्म से इंट्रोड्यूस करेंगी तो वही शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने का जिम्मा करण जौहर के कंधो पर है। लेकिन खास बात ये है कि शनाया और खुशी दोनों ही हिंदी फिल्म सिनेमा में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। दोनों अक्सर कम उम्र में अपने बोल्ड अवतार से फैंस को हैरान कर देती हैं। अब हाल ही में शनाया कपूर ने इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर की जिसे देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई।
22 साल की उम्र में बोल्डनेस की हदें की पार शनाया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शनाया कपूर का सिर्फ कातिलाना लुक ही देखने को नहीं मिल रहा, बल्कि वह ग्लिटर से भी ज्यादा चमक रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया ने छोटी सी स्ट्रेपलेस ग्लिटर ड्रेस पहनी हुई है और वह सोफे पर बैठकर पोज कर रही हैं। किसी तस्वीर में शनाया अपने बालों से खेल रही हैं तो वही कभी अपने हाथों में लिपस्टिक लेकर पोज कर रही हैं। उनकी ये सभी तस्वीरें काफी सेंसुअस है, जिसे देख फैंस अपनी निगाहें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं।
  शनाया की बोल्डनेस ने बधाई बड़ी बहन जान्हवी कपूर की चिंता   शनाया कपूर की इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसे देख जान्हवी कपूर ने शनाया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए चिंता जताई और लिखा, ‘एक्सक्यूज्मी’। कुछ घंटे पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 1 लाख से से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस जमकर अभिनेत्री की हॉटनेस और बोल्डनेस पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘टू हॉट टू हैंडल’। तो वही अन्य यूजर ने लिखा, ‘ग्लैमरस बेबी’।
  करण जौहर की इस फिल्म से रखेंगी बॉलीवुड में कदम शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘बेधड़क’ से बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। शनाया के अलावा इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी और पंजाबी एक्टर गुरफतेह पीरजादा भी इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के कलाकारों के सिंगल पोस्टर्स के साथ-साथ इनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं।
Loading...
E-Paper