टोल प्लाजा पर गाड़ी पहले निकालने को लेकर दो कार चालकों में जमकर हुई मारपीट, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद….

Noida Toll Plaza: नोएडा और ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दबंगों के हौसले कितने बुलंद हैं ये किसी से छुपा नहीं है. आलम यह है कि दबंग एक के बाद एक दबंगई की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आते हैं. ताजा मामला एनएच 91 हाईवे (NH 91 Highway) के लुहारली गांव के पास टोल प्लाजा (toll Plaza) का है. इस टोल प्लाजा पर गाड़ी पहले निकालने को लेकर दो कार चालकों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गई. पीड़ितों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पूरा मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र का है.

हाईवे पर गाड़ी पहले निकालने को लेकर हुई मारपीट

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) दादरी कोतवाली क्षेत्र के लुहारली गांव के पास स्थित एनएच 91 हाईवे (NH 91 Highway) के टोल प्लाजा पर 2 कार सवार लोगों में उस समय मारपीट हो गई, जब टोल प्लाजा को पहले पार करने के लिए कार चालक जबरन कार को पहले निकालने को लेकर अड़ गए और देखते ही देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया. पहली कार में सवार एक महिला और पुरुष को दूसरी कार सवार दबंगों ने लात-घूसों से जमकर पीटा. मारपीट की पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पूरी घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद

मारपीट के दौरान दबंगों ने महिला को भी नहीं बख्शा और महिला के साथ हुई मारपीट की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाने में कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि इस मामले में जो तथ्य निकलकर आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में मारपीट (Fight Video) साफ नजर आ रही है. लेकिन मारपीट क्यों हुई, किसने शुरुआत की; इसकी जांच पुलिस कर रही है.
Loading...
E-Paper